Best Ways Make Money Playing PUBG in 2019 ?

Best Ways Make Money Playing PUBG in 2019?

Best Ways Make Money Playing PUBG in 2019 ?


आइए कुछ ऐसी रणनीतियों पर ध्यान दें, जिनके माध्यम से आप PUBG खेलकर पैसा कमा सकते हैं!
best hariyanvi attitude status

1.YouTuber और PUBG स्ट्रीमर बने



Best Ways Make Money Playing PUBG in 2019 ?


यह एक और तरीका है जिसके द्वारा आप PUBG मोबाइल चलाकर पैसे कमा सकते हैं। वर्तमान में, PUBG, Newzoo के आंकड़ों के अनुसार, ट्विच और YouTube पर दुनिया भर में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले खेलों में से एक है। इसका मतलब है कि आप इस अवसर का लाभ उठा सकते हैं और YouTuber या PUBG Streamer बन सकते हैं।

यदि आप पहले से ही PUBG Mobile Games खेल रहे हैं, तो आप अपना खुद का YouTube चैनल बना सकते हैं और बस OBS Software Download करके अपने Game play की Streaming शुरू कर सकते हैं।अपने Game को रिकॉर्ड करने के साथ-साथ अविश्वसनीय रूप से Interesting tutorial, game play video या कुछ अन्य PUBG सामग्री में उन्हें संपादित करना भी संभव है।यह भी सही है कि आपने इस विकल्प से रातों-रात पैसा नहीं कमाया। हालाँकि, कई बड़े YouTube हैं जैसे Dynamo Gamingअच्छा पैसा कमा रही है।यदि आप इसमें कुछ प्रयास और समय लगाते हैं, तो यह बड़े समय का भुगतान कर सकता है और साथ ही बहुत मज़ा भी देगा। इस प्रकार आप PUBG Mobile चलाने के पैसे कमाने की उम्मीद कर सकते हैं।

2.ऑनलाइन PUBG टूर्नामेंट

सबसे सरल तरीका है जिसके द्वारा आप PUBG खेलते हुए पैसे कमा सकते हैं, वह है Paid Online Tournaments में शामिल होना। सबसे अच्छी बात यह है कि कोई भी इन ऑनलाइन PUBG टूर्नामेंट को खेल सकता है, बस आपको खेल की आवश्यकता है। आप MLG Gamebattles, GamerzArena, FACEIT और टूर्नामेंट सहित विभिन्न Online Platform देख सकते हैं।

3.पैसे के लिए PUBG आइटम बेचें

Battle Points Assemble करने के साथ-साथ Crafts खरीदना भी एक और तरीका हो सकता है जिसके द्वारा आप PUBG खेलते हुए पैसे कमा सकते हैं। वे इसे नकदी में परिवर्तित करने के लिए बेच सकते थे। यही कारण है कि बहुत सारे खिलाड़ी नए बक्से के साथ मूल्यवान वस्तुओं पर नज़र रखते हैं ताकि वे उन्हें एक सभ्य मूल्य के लिए इकट्ठा और बेच सकें।

आप कुछ स्टीम क्रेडिट प्राप्त करने के लिए स्टीम मार्केट पर आइटम भी बेच सकते हैं। इसके अलावा, आप OPSkins सहित वेबसाइटों पर भी बिक्री कर सकते हैं, जहाँ आप PUBG की खाल के साथ-साथ सौंदर्य प्रसाधनों के लिए थोड़ा अतिरिक्त पाने की उम्मीद कर सकते हैं।
4.Affiliate Marketing कर सकते हैं

यह इस सवाल का एक और जवाब है कि PUBG का पैसा कैसे बनाया जाए। Pro-Gamers अक्सर अधिक वास्तविक अनुभव रखने के लिए Game खेलने के समय में उन्नत या Fashionable Gadgets का उपयोग करते हैं।

आपके अनुयायी आपसे उस उपकरण या सामान के बारे में पूछ सकते हैं जो आप PUBG Mobile चलाने के लिए उपयोग कर रहे हैं। आप आसानी से कुछ शीर्ष-गुणवत्ता वाली वस्तुओं का उल्लेख कर सकते हैं और इस तरह सहबद्ध विपणन के माध्यम से एक महान निष्क्रिय आय अर्जित कर सकते हैं।
आप Smartphone, Headphone या Earphones, Gaming PC के साथ-साथ अन्य सहायक उपकरण, और आगे सहित विभिन्न चीजों को बढ़ावा दे सकते हैं। आप प्रत्येक बिक्री पर लगभग 1% -10% कमीशन कमा सकते हैं जो 50% तक भी अधिक हो सकता है।


5.नकद पुरस्कार प्राप्त करने के लिए LAN इवेंट्स में PUBG खेलना

यदि आप प्रतिस्पर्धा को आगे के स्तर पर ले जाना चाहते हैं, तो आप LAN में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। आप ओपन LAN Parties में खोज शुरू कर सकते हैं और एक बहुत बड़ा नकद पुरस्कार पा सकते हैं।
Dream Hack सहित बड़े संगठनों में अक्सर खेलों के लिए Open Tournament में शामिल होते हैं, जैसे कि घटनाओं में PUBG। मुझे उम्मीद है कि अब आपको PUBG मोबाइल में पैसे कमाने का अच्छा तरीका मिल गया होगा।
आधिकारिक PUBG यूरोप लीग या नॉर्थ अमेरिकन लीग के लिए साइन अप करना भी संभव है। और सबसे अच्छी बात यह है कि विशेष टूर्नामेंट किसी भी टीम को रैंकों के माध्यम से अग्रिम रूप से साइन अप करने की अनुमति देते हैं, बड़े लैन फाइनल में एक निष्कर्ष पर आते हैं जो मिलियन यूरो पुरस्कार पूल का हिस्सा जीतने के लिए सर्वश्रेष्ठ अप और कॉमर्स को लक्षित करते हैं। यह PUBG Mobile चलाने के लिए भुगतान करने के अविश्वसनीय तरीकों में से एक है।


निष्कर्ष
best hariyanvi attitude status
मुझे लगता है कि अब आपको इस बात की अच्छी जानकारी मिल गई है कि आप PUBG खेलने के पैसे कैसे कमा सकते हैं। जिन तरीकों से आप आश्वस्त हैं उनमें से कुछ का चयन करें और फिर उनके कार्यान्वयन और सर्वोत्तम के लिए आशा के साथ कुछ रणनीति बनाएं। पैसा कमाने के लिए PUBG आपके लिए एक शानदार तरीका हो सकता है।

Comments

  1. Great post thanks for sharing great article

    ReplyDelete
  2. आपका ब्लॉग मुझे बहुत अच्छा लगा,आपकी रचना बहुत अच्छी और यहाँ आकर मुझे एक अच्छे ब्लॉग को फॉलो करने का अवसर मिला. मैं भी ब्लॉग लिखता हूँ, और हमेशा अच्छा लिखने की कोशिश करता हूँ. कृपया मेरे ब्लॉग http://www.fly2catcher.com पर भी आये और मेरा मार्गदर्शन करें

    ReplyDelete
  3. Techsanjeet is a website that provides you authentic information about SEO, SEM, blogging, affiliate marketing, social Media marketing, and how to earn money through blogging and many more.
    funny-wifi-names

    ReplyDelete
  4. nice article bro thanks for sharing better information. thanks again movies download sites

    ReplyDelete
  5. nice article bro thanks for sharing better information. thanks again movies download sites
    Ron Gaming PUBG

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

How VPN is used in mobile and computer VPN

dosti status in hindi | दोस्ती स्टेटस हिंदी में