Recharge of Rs 35 on all SIM stopped, now only one feature will continue



पिछले कुछ समय से टेलीकॉम मार्केट में हलचल मची हुई है क्योंकि सभी टेलीकॉम कंपनियों को Reliance Jio की वजह से काफी नुकसान उठाना पड़ा है, जिसके कारण सभी टेलीकॉम कंपनियों ने गठजोड़ किया है और सभी ग्राहकों के लिए न्यूनतम रिचार्ज लागू किया है अर्थात यदि आप रिचार्ज नहीं करते हैं 35, तो उनकी आने वाली सुविधा हमेशा के लिए बंद हो जाएगी।


सभी टेलीकॉम कंपनियों ने 35 which 35 का न्यूनतम रिचार्ज प्लान जारी किया है जिसमें ग्राहकों को 26 का टॉकटाइम और 28 दिनों की वैधता दी गई है। हालांकि, इस प्लान में ग्राहक 2.5 पैसे प्रति सेकंड की दर से कॉल करेंगे। 28 दिन के ऑफर की शुरुआत के कारण, ग्राहक आने वाली कॉल के लिए केवल एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन सिम का उपयोग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जब से Reliance Jio ने टेलिकॉम सेक्टर में कदम रखा है, ग्राहकों ने आने वाली कॉल के लिए केवल दूसरी कंपनी के सिम का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है, जिसका मतलब है कि कंपनी को ग्राहकों से मिलने के लिए ARPU मिला है। इसने ठोस कदम उठाए हैं, जिससे केवल सक्रिय ग्राहक ही अपने नंबरों पर मासिक रिचार्ज करेंगे। यह कंपनी के नुकसान की भरपाई करने में भी मदद करेगा।



हालांकि, कंपनियों ने सभी ग्राहकों से disc 35 का रिचार्ज बंद करने के लिए अनलिमिटेड प्लान रिचार्ज करने का आग्रह किया है। टेलीकॉम कंपनियों के मुताबिक, जो ग्राहक अनलिमिटेड प्लान या दूसरी कंपनियां हैं, वे एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन सिम पर कर रहे हैं। इसके साथ, वे and 35 रिचार्ज से छुटकारा पा सकेंगे और उन्हें अनलिमिटेड बोनस भी मिलेगा, Uvidha भी रिलीज के बाद समाप्त हो जाएगा I Reliance Jio के लिए चार्जिंग इनकमिंग सर्विस जारी है जबकि एयरटेल, आइडिया और इनकमिंग सर्विस 28 दिनों के बाद वोडाफोन में। "- सभी सिम पर 35 रुपए का रिचार्ज रुका, अब केवल एक फीचर जारी रहेगा ।।

Comments

Popular posts from this blog

How VPN is used in mobile and computer VPN

dosti status in hindi | दोस्ती स्टेटस हिंदी में