कैसे पाएं नेटफ्लिक्स मुफ्त में - लाइफटाइम फ्री नेटफ्लिक्स

वहाँ कई सामग्री स्ट्रीमिंग सेवाएं हैं। लेकिन कोई भी उस तरह की लोकप्रियता और तेजी से विकास का मुकाबला नहीं कर पाया है जो नेटफ्लिक्स अमेरिका और बाहर में करता है।


नेटफ्लिक्स ने पहले ही पिछले साल की दूसरी तिमाही में प्रतिष्ठित 100 मिलियन ग्राहक का आंकड़ा पार कर लिया है

और यद्यपि इसके आधे से अधिक स्ट्रीमिंग उपभोक्ता यूएस-आधारित हैं, अन्य देशों में नेटफ्लिक्स की उपस्थिति लगातार बढ़ रही है।

लेकिन गुणवत्ता हमेशा एक कीमत पर आती है और नेटफ्लिक्स अलग नहीं है।

उनकी योजनाएं $ 7.99 (बेसिक प्लान के लिए) से शुरू होती हैं और प्रीमियम प्लान के लिए हर महीने $ 13.99 तक चढ़ाई करती हैं।

यह निश्चित रूप से सस्ता नहीं है और लूप से बहुत से लोगों को छोड़ने के लिए जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसे तरीके हैं जिनसे आप Netflix पर सामग्री का उपयोग कर सकते हैं - बिना कोई शुल्क चुकाए?

हां, यह बिल्कुल सच है (और कानूनी भी)। तो आगे की हलचल के बिना सीधे इसे नीचे जाने दें।

How To Get Netflix For Free




1. फ्री ट्रायल ऑफर का इस्तेमाल करें
यह बिना किसी लागत के नेटफ्लिक्स पर अपने पसंदीदा शो देखने का आनंद लेने का एक और शानदार तरीका है। जैसा कि आप शायद पहले से ही जानते हैं - नेटफ्लिक्स उपयोगकर्ताओं को एक महीने की नि: शुल्क परीक्षण अवधि प्रदान करता है।

ठीक है, इसका समय आपने उनके प्रस्ताव पर लिया।

इस तरह आपको एक महीने के लिए - कुछ भी भुगतान किए बिना, उनकी सभी सामग्री तक असीमित पहुंच का आनंद मिलेगा।

स्पष्ट रूप से, यह अवैतनिक नेटफ्लिक्स देखने का सबसे सरल और सबसे अच्छा तरीका है - तो क्या होगा अगर यह सिर्फ एक महीने के लिए हो। और इस नि: शुल्क परीक्षण को प्राप्त करने के लिए आपको क्या करने की आवश्यकता है?




वास्तव में ज्यादा नहीं, बस एक खाता बनाएं - वास्तव में उनकी सूचीबद्ध योजनाओं में से किसी की सदस्यता के बिना।

और वोइला! नेटफ्लिक्स आपको उनकी परिचयात्मक मेल भेजेगा, उनकी परीक्षण योजना के लिंक के साथ। बस लिंक पर क्लिक करें, अपना प्रोफ़ाइल पूरा करें और अपने पसंदीदा सोफे पर वापस बैठें और शो का आनंद लें।

और परीक्षण अवधि समाप्त होने के बाद क्या होता है? ठीक है, आप बस अंत में भाग्यशाली हो सकते हैं, और नेटफ्लिक्स आपको एक और अवैतनिक परीक्षण के लिए एक लिंक भेज सकता है - बस आपको अपना दिमाग बनाने में मदद करने के लिए।

rajput status 

यह होने के लिए जाना जाता है, हालांकि कभी-कभी आपको नेटफ्लिक्स के लिए महीने का समय लग सकता है ताकि आपको दूसरा नि: शुल्क परीक्षण आमंत्रित किया जा सके।
2. मुफ्त के लिए - कई परीक्षणों का आनंद लें
हां, यह करना भी संभव है और पूरी तरह से कानूनी है, इसलिए चिंता न करें।

लेकिन यह एक अड़चन के बिना काम करने के लिए कई ईमेल आईडी बनाने और कई क्रेडिट कार्ड होने के मामले में कुछ प्रयास शामिल करता है।

और यहां इसके बारे में जाने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका दी गई है।

शुरू करने के लिए, आप पहले अपना निशुल्क परीक्षण खाता बनाएँ। महीने के अंत में समाप्त हो जाने के बाद, आप एक नया खाता बनाते हैं।

केवल इस बार आप एक नया नाम, एक अलग ईमेल आईडी और भुगतान विवरण का उपयोग करेंगे।

सुनिश्चित करें कि आप नया खाता बनाने से पहले पहले अपने पिछले खाते से लॉग आउट करें और अपना ब्राउज़र कैश और इंटरनेट इतिहास साफ़ करें।

इस तरह, आपको नेटफ्लिक्स द्वारा एक नए, नए संभावित ग्राहक के रूप में देखा जाएगा और मुझे लगता है कि आपको पता है कि आगे क्या होता है?

हाँ, एक नि: शुल्क परीक्षण के लिए आपका दूसरा निमंत्रण लिंक आपके नए खाते में अपना रास्ता बना रहा है।

आप इस मार्ग का जितनी बार भी पालन करें, कृपया हर बार काम करेंगे। बस सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सारे क्रेडिट कार्ड हैं और विभिन्न नामों का उपयोग करें।

यदि यह समस्या है, तो कोई समस्या नहीं है कि नेटफ्लिक्स डेबिट कार्ड, उपहार कोड और पेपल को भी स्वीकार करता है - इसलिए आपके पास चुनने के लिए बहुत सारे विकल्प हैं।

और जैसा कि मैंने कहा था कि एक नया खाता खोलने से पहले अपना कैश और इंटरनेट इतिहास साफ़ करना न भूलें।

अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, एक बार जब आप अपने सभी मुफ्त परीक्षणों को समाप्त कर लेते हैं, तो अपनी सदस्यता को रद्द करने के लिए एक बिंदु बनाएं (मेनू पर क्लिक करें और मेरा खाता चुनें)।

वरना आपका क्रेडिट कार्ड अपने आप चार्ज हो जाएगा - जब तक कि निश्चित रूप से, आप भुगतान की योजना में जाने से इनकार नहीं करेंगे।

3. एक प्रीमियम योजना साझा करें
अब हम सभी जानते हैं कि नेटफ्लिक्स की आधार योजना (जिसकी कीमत 7.99 डॉलर प्रति माह है) केवल एक व्यक्ति को केवल एक डिवाइस पर सामग्री स्ट्रीम करने की अनुमति देती है।

आगे उनकी मानक योजना और उनकी शीर्ष-पंक्ति प्रीमियम योजना है। मानक योजना एक साथ दो उपकरणों पर स्ट्रीमिंग की अनुमति देती है, जबकि प्रीमियम प्लान के ग्राहक चार उपकरणों को जोड़ सकते हैं।

यह इन योजनाओं को लक्षित करता है, जिनकी आपको अपने ग्राहकों को लक्षित करने या बल्कि करने की आवश्यकता होती है।

आपको बस अपने परिवार या दोस्तों से किसी ऐसे व्यक्ति की पहचान करने की ज़रूरत है जो इनमें से किसी एक योजना की सदस्यता लेता है और आपसे अपने लॉग-इन विवरण साझा करने का अनुरोध करता है।

नेटफ्लिक्स आपको अपनी खुद की प्रोफाइल बनाने की भी अनुमति देता है, इसलिए किसी को भी यह जानने की जरूरत नहीं है कि आप क्या देख रहे हैं। दी, यह आपको थोड़ा अजीब लग सकता है जैसे इस पर एहसान करना।
लेकिन इसे इस तरह से सोचें - ऐसा नहीं है कि आपको पहुंच प्रदान करने के लिए उन्हें कुछ अतिरिक्त भुगतान करना होगा।

यह शून्य लागत पर नेटफ्लिक्स पर सभी विभिन्न सामग्रियों का आनंद लेने के सबसे आसान तरीकों में से एक है।

4. मोबाइल नेटवर्क्स से फ्री नेटफ्लिक्स ऑफर
अब, यह विकल्प एक वेट-एंड-वॉच दृष्टिकोण के लिए कहता है।

कभी-कभी, यूएस-आधारित मोबाइल वाहक जैसे टी-मोबाइल, एटीएंडटी, स्प्रिंट और वेरिज़ोन, विशेष प्रस्तावों के साथ सामने आते हैं जो चुनिंदा उच्च-अंत योजनाओं के साथ निशुल्क नेटफ्लिक्स सदस्यता को बंडल करते हैं।

उदाहरण के लिए, इस साल अगस्त के अंत तक, Verizon नए ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए एक विशेष पदोन्नति के भाग के रूप में अपने FiOS ट्रिपल प्ले पैकेज के साथ एक वर्ष की मानार्थ नेटफ्लिक्स सदस्यता प्रदान कर रहा था।

FiOS ट्रिपल प्ले पैकेज में इंटरनेट, टीवी और इसकी लैंडलाइन फोन सेवा शामिल है और इसकी लागत लगभग है। $ 80 प्रति माह।

दूसरी ओर, टी-मोबाइल ने पिछले साल के अंत में अपना फ्री नेटफ्लिक्स सौदा शुरू किया था।

प्रस्ताव को अपने टी-मोबाइल वन असीमित डेटा प्लान के ग्राहकों को दो या दो से अधिक लाइनों को खरीदने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, बिना किसी लागत के नेटफ्लिक्स मानक सदस्यता प्राप्त करने के लिए।

हालांकि मोबाइल कंपनियां मुफ्त नेटफ्लिक्स ऑफ़र के लिए एक लोकप्रिय विकल्प हैं, लेकिन इस कंटेंट स्ट्रीमिंग सेवा की अविश्वसनीय लोकप्रियता ने यह सुनिश्चित किया है कि नए ग्राहकों को लुभाने के लिए सेक्टर भर की कई प्रमुख कंपनियां नियमित रूप से इसी तरह के बंडल फ्री नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन ऑफर लेकर आती हैं।

आपको बस अपनी आंखें और कान खुले रखने की जरूरत है, साथ आने के लिए सही प्रस्ताव की प्रतीक्षा करें और फिर इसे दोनों हाथों से पकड़ लें।

और इससे पहले कि आप जानते हैं, आप अपने सोफे पर फिर से पॉपकॉर्न के एक टब के साथ अपनी पसंदीदा नेटफ्लिक्स फिल्मों और शो का आनंद ले रहे होंगे- कोई शुल्क नहीं!

5. खुद को एक नेटफ्लिक्स गिफ्ट कार्ड गिफ्ट करें
हाँ, मुझे पता है कि यह अपने आप को उपहार देने के लिए अजीब लगता है, लेकिन आप हमेशा किसी को जान सकते हैं कि वह आपको एक उपहार दे सकता है।

अब इस तथ्य का तथ्य यह है कि नेटफ्लिक्स वास्तव में उपहार कार्ड नहीं बेचता है। लेकिन उन्हें अमेज़ॅन, लक्ष्य और वॉलमार्ट जैसी साइटों से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

आपको इसे भेजने के लिए, आपके सभी दोस्त को नेटफ्लिक्स गिफ्ट कार्ड्स का उपयोग करना होगा - ई-मेल डिलीवरी विकल्प (अमेज़न पर उपलब्ध), गिफ्ट कार्ड डिज़ाइन चुनें, एक राशि चुनें ($ 25-200 के बीच) और इसे आप को मेल करें ।

एक बार जब आप इसे प्राप्त कर लेते हैं, तो Netflix.com/redeem पर जाएं, गिफ्ट कार्ड मेल में 11 अंकों का पिन कोड दर्ज करें, और यह आपके पास अब आपकी बेकल और कॉल पर नेटफ्लिक्स है।

यह भी पढ़ें: आज उपयोग करने के लिए 20 फ्री रेडबॉक्स प्रोमो कोड (और अधिक प्राप्त करने के 10 तरीके)

6. कूपन वेबसाइटों की जाँच करें
नीचे उल्लिखित तीनों की तरह लोकप्रिय कूपन वेबसाइटों की जाँच करना भी नेटफ्लिक्स के मुफ्त में खोजने के लिए एक अच्छा विचार है।
happy birthday wishes in hindi
DealsPlus
RetailMeNot
Coupon.com
Groupon.com
happy birthday wishes in hindi
संभावना है कि आप उनमें से किसी पर नेटफ्लिक्स के लिए बहुत सारे कोड और कूपन ले सकते हैं जो आपको सीमित समय के लिए सामग्री प्लेटफ़ॉर्म पर असीमित एक्सेस दे सकते हैं।


Comments

Popular posts from this blog

How VPN is used in mobile and computer VPN

dosti status in hindi | दोस्ती स्टेटस हिंदी में